Naga Chaitanya की `थैंक यू` जल्द होगी रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 04:03:15 PM
Naga Chaitanya's 'Thank You' to release soon's 'Thank You' to release soon

नागा चैतन्य की `थैंक यू` जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है। हैंडसम एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि थैंक यू का उनके जीवन में क्या मतलब है। उन्होंने अपनी माँ, लक्ष्मी दग्गुबाती, अपने पिता नागार्जुन और एक हैश के साथ फोटोज शेयर कीं। उन्होंने अपनी माँ को धन्यवाद दिया कि उन्होंने उन्हें हमेशा जमीन से जोड़े रखा और बिना शर्त प्यार किया, चाहे कुछ भी हो। नागा चैतन्य ने कहा कि उनके पिता एक दोस्त की तरह थे। अपने पेट हैश के लिए, उन्होंने लिखा, "हैश का धन्यवाद - मुझे महसूस कराने के लिए, मुझे बताने के लिए कैसे प्यार करना है और मुझे इंसान बनाए रखने के लिए! #thankyouthemovie 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।"  

अक्टूबर 2021 में दोनों के अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु को काफी ट्रोल किया गया था। नागा चैतन्य ने तलाक पर चुप्पी साधे रखी।  सामंथा रुथ प्रभु ने कहा है कि वह डेफेम्टोरी  वीडियो और हानिकारक अटकलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगी। एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की कॉफी विद करण 7 से डेब्यू करने वाली हैं। वरुण धवन के साथ उनका प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू होगा। नागा चैतन्य आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा हैं।  

अक्टूबर 2021 में दोनों के अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु को काफी ट्रोल किया गया था। नागा चैतन्य ने तलाक पर चुप्पी साधे रखी।  सामंथा रुथ प्रभु ने कहा है कि वह डेफेम्टोरी  वीडियो और हानिकारक अटकलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगी।

एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की कॉफी विद करण 7 से डेब्यू करने वाली हैं। वरुण धवन के साथ उनका प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू होगा। नागा चैतन्य आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा हैं।  



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.