क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में पूछताछ को लेकर शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची एनसीबी, आर्यन खान के साथ चेट में फंसी अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की रेड

Samachar Jagat | Thursday, 21 Oct 2021 01:13:40 PM
NCB reached 'Mannat' at Shahrukh Khan's house for interrogation in Cruise Drugs Party case, Ananya Pandey's house caught in a chat with Aryan Khan was also raided by NCB

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय जेल में बंद हैं। और इस मामले में पूछताछ के सिलसिले से आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची। मामले में ये भी बताया जाता है कि शाहरुख खान के घर आने से पहले एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से भी ड्रग्स के मामले में पूछताछ की है। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची है। 

 

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची। pic.twitter.com/8PKkdI5ytV

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 21, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स केस में अब एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं वहीं वे लोग भी सामने आ रहे हैं जो ड्रग्स लेते हैं। एनसीबी ने अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पर सर्च ऑपरेशन किया है. अनन्या के घर से सर्च के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची। आर्य़न खान के साथ अनन्या पांडे की चैट के बाद ही एनसीबी ने उनके घर सर्च आपरेशन चलाया है। 

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को भी आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए आज 26 अक्टूबर की डेट दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.