मास्टरपीस / 'कश्मीर फाइल्स' के खिलाफ बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं लेकिन आरआरआर ने मचाया धमाल, इस अभिनेता के दीवाने हैं दर्शक

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 10:50:30 AM
No Bollywood movie against Masterpiece / 'Kashmir Files' but RRR made a fuss, viewers of this actor are crazy

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लोग इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. जानिए फिल्म देखने के बाद लोगों की क्या प्रतिक्रिया रही।

  • फिल्म आरआरआर रिलीज हो चुकी है
  • इस फिल्म को राजामौली ने बनाया है
  • लोग कर रहे तारीफ
  • फिल्म आरआरआर रिलीज हो चुकी है

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज फिल्म आरआरआर रिलीज हो गई है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी या फिर मस्त होगी, इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर उपलब्ध इस फिल्म के रिव्यू से लगा सकते हैं. बाहुबली 2 के बाद राजामौली की यह पहली फिल्म है, जो फिल्म को लेकर लोगों में इतना उत्साह का एक मुख्य कारण भी है। फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

 

 

कैसी है फिल्म आरआरआर?
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने आरआरआर में मुख्य भूमिका निभाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों से भरी यह फिल्म लोकप्रियता बटोर रही है. कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आरआर को बाहुबली से बेहतर बताया है। लोग कहते हैं कि आरआरआर एक उत्कृष्ट कृति है।

RRR को जनता ने 5 स्टार दिए

एक यूजर ने आरआरआर को टॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया। लोग आरआरआर को मास्टरपीस बता रहे हैं और फिल्म को 5 स्टार दिए गए हैं। राजामौली के निर्देशन और कलाकारों के अभिनय की तारीफ हो रही है। एक यूजर यह जानकर हैरान रह गया कि फिल्म के इंटरवल पर लोगों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दे दिया। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। लोग सीटीओ को मार रहे हैं। तो किसी की फिल्म देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लोगों का कहना है कि आरआरआर भारतीय बॉक्स ऑफिस के लिए एक जश्न है। जूनियर एनटीआर और रामचरण की केमिस्ट्री, परफॉर्मेंस और स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। फर्स्ट हाफ हाई इमोशनल ड्रामा इस क्लाइमेक्स को सुपर बनाया गया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.