नोरा ने 'कुसु कुसु' गाने की शूटिंग को बताया 'सबसे खराब अनुभव'

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:28:49 PM
Nora stated 'Kusu Kusu' songs shoot as 'worst experience ever'

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने हर गाने से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. अब उनका नया गाना भी वायरल हो रहा है. लेकिन इस गाने की शूटिंग के चलते नोरा को अपने करियर के सबसे बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा। गाने के सुपरहिट होने के बाद अब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है.

 

नोरा फतेही ने खुलासा किया कि वह आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के गाने 'कुसु कुसु' में अब तक के सबसे बुरे अनुभव से गुजरी हैं। सेट पर अपनी ड्रेस की वजह से नोरा का दम घुट रहा था। उसने कहा कि यह उसका सबसे खराब अनुभव रहा है। दरअसल गाने में नोरा का बॉडीसूट दुपट्टा उनके नेकलेस से बंधा हुआ था. भारी घूंघट के वजन के कारण हार नोरा के गले में फंस गई, जिससे उनका दम घुटने लगा, साथ ही उनकी गर्दन पर कई चोट के निशान भी थे। अनुभव के बारे में बात करते हुए, नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे साथ घुटने खुजलाने, पैर से खून बहने जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती हैं, लेकिन सेट पर यह निश्चित रूप से मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरे गले में हार बहुत फंस गया था क्योंकि दुपट्टा बाहर से अधिक वजन का था।


 
आगे बताते हुए नोरा ने कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को रस्सी से बांध दिया हो और मुझे फर्श पर खींच रहे हों, लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए कम समय था, इसलिए मैंने गाने की शूटिंग जारी रखी और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया। . मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'सत्यमेव जयते 2' 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.