एक बार फिर TKSS अस्थायी रूप से बंद , इस बीच क्या करेंगी अर्चना पुरान सिंह

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 04:28:50 PM
Once again tkss temporarily closed, in the meantime what will Archana Puran Singh do

द कपिल शर्मा शो अस्थायी रूप से बंद  होने जा रहा है और  इस खबर से फैंस  को बहुत निराशा हो रही है लेकिन हमें पूरा यकीन है कि निर्माता धमाकेदार कपिल को ले कर कुछ नया जरूर  करेगे।   क्योंकि   कपिल अभी   अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

 शो क्यों बंद हो रहा है इस बात पर कपिल ने एक मीडिया पोर्टल को बताया-"कपिल के पास जून के मिड में एक महीने के लिए यूएस जाना है  और वह शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होगा। इस प्रकार टीम ने उसी समय के दौरान एक ब्रेक लेने का फैसला किया। हालांकि, फैंस  का  मनोरंजन जारी रखने के लिए  कुछ एपिसोड प्री-शूट  हो जाएंगे। 

जहां कपिल अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे होंगे, वहीं अर्चना पूरन सिंह कुछ  प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। एक मीडिया पोर्टल द्वारा  अर्चना से उनकी योजनाओं के बारे में बात की कि वह क्या करेंगी क्योंकि शो अस्थायी रूप से बंद हो रहा है। उन्होने  जवाब दिया, "मैं बीच  के गैप में कुछ फिल्मे करने की सोच रही हूँ   लेकिन प्रोजेक्ट डिस्कशन फेस में है इस लिए डिटेल्स नहीं दे सकती।  

अर्चना नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर निकलने के बाद से शो से जुड़ी हुई हैं और तब से वह टीकेएसएस का एक खास हिस्सा रही हैं  ऐसी अफवा भी थी की नवजोत सिंह सिद्धू  को रिप्लेस करने के बाद उन्हें बहुत ट्रोल  किया गया है जिस की वजह से अर्चना टीकेएसएस  को छोड़ रही है।  एक मीडिया  पोर्टल द्वारा उन्होने इन सारी बातो पर साफ इनकार करते हुए   कहा की वह शो का हिस्सा थी और रहेगी 

इस से पहले भी शो आर्थिक रूप से बंद हो चूका है जब कपिल अपना दूसरा बच्चा एक्सेप्ट कर रहे थे । यह न्यूज़ कपिल ने कुढ़ ट्वीट की थी।  जब उनके एक फैन ने पुछा  की आप शो कब से शुरू  कर रहे है  तो उन्होने कहा की   मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है"



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.