Oops Moment : रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल और बहुत कुछ कैमरे में कैद दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के शर्मनाक Oops मोमेंट

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 12:24:23 PM
Oops Moment : Rashmika Mandanna, Kajal Aggarwal and more  Embarrassing Oops moment of South Indian actresses caught on camera

सेलेब्रिटीज हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वे जहां जाते हैं वहां फंस होते  हैं। कैमरे मेन उनको फॉलो करते हैं और स्टार के बारे में हर छोटी डिटेल कैप्चर करते  है। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब लगातार मीडिया की चकाचौंध के कारण अभिनेत्रियों को नुकसान उठाना पड़ा है। केजुअल लुक , फंक्शन से लेकर उनके नो-मेकअप लुक तक - अभिनेत्रियां हमेशा से ही रडार पर रही हैं। हम आपको बताते है की साउथ की एक्ट्रेस के कुछ अजीब लुक जो न चाहते हुए कैमरा में कैप्चर हो गए  । पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना को एक शर्मनाक क्षण का सामना करना पड़ा जब वह एक टॉक शो में पीले रंग की छोटी ड्रेस में दिखाई दीं।

काजल अग्रवाल
शॉर्ट ड्रेस को कैरी करना कोई आसान काम नहीं है। एक बार काजल अग्रवाल को शॉर्ट ड्रेस में काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

श्रिया सरनी
श्रिया सरन की पिंक ड्रेस काफी छोटी थी। उनकी फोटोज वायरल भी हुई थीं।  

श्रुति हासन
ऐसा लग रहा है कि श्रुति हासन को अपने ब्लाउज को संभालने  में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। वह अपनी साड़ी को  संभालने के लिए संघर्ष करती रही क्योंकि ब्लाउज फिसलता रहा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.