Photos : अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट ने शादी फंक्शन में पहने सबसे महंगे आउटफिट, जानें कीमत

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 04:38:02 PM
Photos :  Anant Ambani's fiancee Radhika Merchant wore the most expensive outfit in the wedding function, know the price

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में अंबानी हाउस में पहुंचने वाले बॉलीवुड सितारे और कई बिजनेसमैन शामिल हुए। राधिका मर्चेंट ने सगाई समारोह में एक शानदार सोने के लहंगे और चमकीली ज्वैलरी में सबको चौंका दिया। उनका भारी सोने का लहंगा डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था, जिसे उन्होंने हीरे से जड़े हार और मैचिंग झुमके के साथ पेयर किया ।

सगाई के अलावा राधिका मर्चेंट के सबसे महंगे लुक्स यहां हैं

1. राधिका का प्री-एंगेजमेंट पार्टी लुक

अपनी प्री-एंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी के लिए राधिका मर्चेंट ने डिजाइनर संदीप खोसला का डीप पिंक लहंगा पहना था, जिसे लॉन्ग नेक पीस के साथ पेयर किया था। पिंक लहंगे की कीमत करीब 4 लाख रुपये थी।

2. अंबानी  की बहू की फ्लोरल D&G ड्रेस

 
राधिका मर्चेंट ने अपने दोस्तों के साथ डोल्से और गब्बाना की कैज़ुअल व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनकर एक पार्टी में शिरकत की, जो उसी ब्रांड की चकाचौंध वाली प्लेटफॉर्म हील्स के साथ पेयर की गई थी। पूरे लुक की कीमत करीब 3.3 लाख रुपये है।

3. राधिका मर्चेंट का लग्जरी क्लच बैग
 
राधिका मर्चेंट ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के उत्सव में एक शानदार छोटे जूडिथ लीबर तरबूज पॉप्सिकल क्लच बैग के साथ शामिल हुई , जो कि क्रिस्टल के साथ लेपित है और चमड़े के साथ पंक्तिबद्ध है, जिसकी कीमत लगभग 3.4 लाख रुपये है।

4. राधिका मर्चेंट का ब्रीज़ी लहंगा लुक
 
2019 में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में राधिका मर्चेंट ने राहुल मिश्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया एक आकर्षक और सुरुचिपूर्ण आइवरी लहंगा पहना, जिसकी कीमत लगभग 4.1 लाख रुपये थी।

5. राधिका मर्चेंट का सब्यसाची गाउन

अनंत अंबानी के साथ पार्टी में राधिका मर्चेंट ने सब्यसाची के गोल्ड फ्लोर-लेंथ गाउन, जिसमें मैचिंग बेल्ट और झुमके थे, के साथ भीड़ को चौंका दिया। उनके गाउन की कीमत करीब 3.5 लाख रुपए थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.