Prabhas ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jun 2023 01:58:02 PM
Prabhas offered prayers at Tirupati Balaji temple

मुंबई। दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरूष के रिलीज के पहले तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की।ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास की मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म के रिलीज के पहले, प्रभास तिरुपति में तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और वहां पूजा अर्चना की। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मंदिर परिसर में नजर आ रहे हैं।प्रभास और उनकी टीम ने तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए और वहां की सुप्रभा सेवा में भाग लिया।

सोशल मीडिया पर प्रभास की कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रही हैं, जिसमें वह सफेद कुर्ता-पायजामा और रेशमी शॉल पहने मंदिर के अंदर इंट्री करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके आसपास टाइट सिक्योरिटी भी दिख रही है।फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को रिलीज होगी।

इस फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सैनन, देवदत्त गजानन नागे,  सोनल चौहान, वत्सल सेठ आदि प्रमुख भूमिका में हैं।इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति माता सीता, सैफ अली खान लंकेश और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे।

Pc:Dainik Bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.