Priyadarshan Birthday Special : प्रियदर्शन की सबसे कॉमेडी फिल्में जिन्हे आप आज भी देखना पसंद करेंगे

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 12:17:10 PM
Priyadarshan birthday special: Priyadarshan's most comedy films that you would love to watch even today

जब कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो हम सभी हेरा फेरी, हंगामा, भागम भाग, चुप चुप के और अन्य फिल्मों के बारे में  सोचते हैं। ये सभी कॉमेडी फिल्में दिग्गज निर्देशक प्रियदर्शन की मास्टरपीस हैं। मलयाली निर्देशक ने बॉलीवुड में कुछ शानदार फिल्में दी हैं।  प्रियदर्शन के जन्मदिन पर यहां निर्देशक की शीर्ष  कॉमेडी फिल्में हैं जिन्हें आप कई बार देखना पसंद करेंगे।   

हेरा फेरी


प्रियदर्शन की यह एक कल्ट क्लासिक फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल हैं। फिल्म ने बॉलीवुड को बाबू भैया, राजू और श्याम जैसे कुछ किरदार दिए हैं। 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म में फिल्मफेयर और आईफा समेत कई अवॉर्ड जीते हैं। 

हंगामा


यह फिल्म में शुरू से अंत तक सभी के बीच भ्रम  पैदा करने वाला हंगामा है। फिल्म  में अक्षय खन्ना, रिमी सेन, परेश रावल, आफताब शिवदासानी, राजपाल यादव और शक्ति कपूर ने काम किया हैं। 2003 में रिलीज़ हुई प्रियदर्शन की एक मस्ट-वॉच फिल्म है।  

चुप चुप के


चुप चुप के फिल्म मजेदार है जब जीतू नाम का लड़का आत्महत्या करने में असफल रहता है और कर्ज की वजह से  अपनी पहचान छिपाकर एक घर में रहता है। 2006 में रिलीज़ हुई यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें शाहिद कपूर, करीना कपूर, परेश रावल, राजपाल यादव, नेहा धूपिया और अन्य कलाकार हैं।

भागम भाग


फिल्म में  जब एक नाटक मंडली अपनी प्रमुख एक्ट्रेस की हत्या में गलत तरीके से शामिल हो जाती है। परेश रावल, अक्षय कुमार, गोविंदा, लारा दत्ता, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव महत्वपूर्ण रोल प्ले किए हैं। भागम भाग 2006 में रिलीज़ हुई थी।

भूल भुलैया


यह बॉलीवुड की बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है। तमिल फिल्म चंद्रमुखी, भूल भुलैया के भूखंडों की रीमेक 2007 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव महत्वपूर्ण रोल में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.