Ranveer Singh Most Expensive Things: अभी तक की सबसे महंगी चीजे खरीदने वाले स्टारो में से एक है

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 12:47:01 PM
Ranveer Singh Most Expensive Things: One of the most expensive things a star has ever bought

 रणवीर सिंह टिनसेल टाउन के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक  हैं। जैसा की हम को पता है की रणवीर एक सुपर स्टार्स तो है ही साथ ही वह अपनी हर फैंटसी को पूरा करने में शक्षम है। अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है। बताया जा रहा है कि ये घर शारुख खान के घर के पास है जिसका मतलब की वह अब शारुख के पडोसी बन गए है। 

एस्टन मार्टिन कार
इस फोटो में  हम रणवीर की  एस्टन मार्टिन कार देख सकते हैं जो उन्हें कथित तौर पर 3.88 करोड़ रुपये में खरीदी  थी। रणवीर सिंह को कारों से प्यार है और उनके गैरेज में कई महंगी कारें हैं।

जगुआर एक्सजेएल
एस्टन मार्टिन के अलावा  रणवीर के पास एक जगुआर एक्सजेएल भी है जो उन्हें कथित तौर पर 99.56 लाख रुपये में खरीदी थी। 

गुच्ची का विंटर  कोट
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कोट के लिए उन्होंने  3.2 लाख खर्च किये थे । रणवीर सिंह को फैशन पसंद है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह अपने कपड़ों पर बहुत पैसे खर्च करते है। 

मर्सिडीज बेंज GLS
बाजीराव मस्तानी अभिनेता के पास यह हाई-एंड कार भी है जिसकी कीमत कथित तौर पर 1.6 करोड़ रुपये है। उन्हें अक्सर शहर में अपनी हाई-एंड कार को फ्लॉन्ट करते देखा जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.