गर्लफ्रेंड के साथ हाथ में हाथ डाले दिखे रश्मि देसाई के पूर्व पति

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:33:00 AM
Rashmi Desai's ex-husband seen hand in hand with his girlfriend

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं. उन्हें यहां देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि रश्मि तलाकशुदा हैं। वह काफी समय पहले अपने पूर्व पति नंदीश संधू से अलग हो चुकी हैं। शादी के 4 साल बाद 2016 में दोनों का तलाक हो गया, हालांकि दोनों के तलाक के बाद रश्मि और नंदीश के एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध हैं। इस बात का जिक्र रश्मि ने बाद में एक इंटरव्यू में भी किया था।

अब इन सबके बीच हाल ही में नंदीश संधू को उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ हाथ जोड़े स्पॉट किया गया. दरअसल, नंदीश को बीते शनिवार को अपनी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ रोमांटिक डिनर करते देखा गया। नंदीश को हरे रंग की चेक शर्ट और डिप्ड डेनिम पहने देखा गया, जबकि अंकिता ब्लैक बॉटम्स और मैचिंग ब्लाउज़ में नज़र आईं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके हाथ में एक काला स्टोल भी नजर आया.


 
दोनों ने आत्मविश्वास से मीडिया के सामने पोज दिए। खास बात यह रही कि दोनों हाथ जोड़े नजर आए। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, नंदीश की अंकिता से बढ़ती नजदीकियों के कारण रश्मि देसाई का तलाक हो गया था। दूसरी ओर, रश्मि ने स्पष्ट किया था कि उसे परवाह नहीं है कि वह किसके साथ है। रश्मि देसाई ने उस समय कहा था कि वह घरेलू शोषण के कारण अलग होना चाहती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.