फिल्म 'सूर्यवंशी' में रोहित शेट्टी ने की बड़ी गलती, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 10:57:20 AM
Rohit Shetty made a big mistake in the film 'Sooryavanshi', users are trolling

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी रिलीज के दिन से ही चर्चा में है। फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है. लेकिन फिल्म और रोहित शेट्टी को कुछ सीन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। एक शख्स ने ट्वीट किया, 'सिम्बा फिल्म में खलनायक का भाई सूर्यवंशी में आतंकवाद विरोधी दस्ते का अधिकारी बन गया है और वह एवेंजर्स जैसा ब्रह्मांड फिर से बनाएगा। उन्होंने लिखा, 'RIP लॉजिक'।

 

 

सोर्यवंशी में आतंकवाद विरोधी दस्ते के अधिकारी, जो एक महत्वपूर्ण और जिम्मेदार भूमिका निभा रहे हैं, सोनू सूद के भाई बने, जो रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में खलनायक की भूमिका निभाते हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि पहले विलेन बनने वाला शख्स दूसरी फिल्म में ऑफिसर क्यों बना।


 
इसी फिल्म का एक और सीन काफी ट्रोल हो रहा है जहां अक्षय कुमार छत से नीचे कूदते नजर आ रहे हैं. यह सीन सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की कॉपी बताया जा रहा है। फिल्म 'एक था टाइगर' में भी सलमान इसी तरह की हरकत करते नजर आए थे। तो इस वजह से रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि फिल्म को कुछ दृश्यों के लिए ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने पहले दिन खूब कमाई की थी और 3 दिन में 75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. सिनेमाघरों में फिल्म देखकर खूब तालियां बजती हैं।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.