RRR: कंगना रनौत ने की डायरेक्टर SS RAJAMOULI की तारीफ, कही ये बात

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 03:50:01 PM
RRR: Kangana Ranaut praised Indian director SS Rajamouli, said this

RRR विश्व स्तर पर बहुत ज्यादा अच्छा कारोबार कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। कंगना रनौत ने एसएस राजामौली की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया। फिल्म निर्माता ने `RRR` फिल्म पर चार साल बिताए। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीमा के रूप में मुख्य भूमिका निभाई हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आरआरआर की सफलता ने साबित कर दिया है कि एसएस राजामौली अब तक के सबसे महान भारतीय निर्देशक हैं। उन्होंने उनकी सादगी और विनम्रता की भी प्रशंसा की है। कंगना रनौत ने कहा कि एसएस राजामौली अपने देश और धर्म से बहुत प्यार करते है जो उनके काम में स्पष्ट रहा है । 

उनकी इंस्टा कहानियों पर पोस्ट पढ़ा गया, "एसएस राजामौली सर ने साबित कर दिया है कि वह अब तक के सबसे महान भारतीय फिल्म निर्देशक हैं... उन्होंने कभी भी  असफल फिल्म नहीं बनायीं है। उनके बारे में सबसे अच्छी बात उनकी सफलता नहीं बल्कि एक अच्छे कलाकार के रूप में उनकी विनम्रता और सादगी है। उनका राष्ट्र और धर्म के लिए उनका महान प्रेम रहा है। आप जैसे आदर्श पा कर ख़ुशी हुई सर " बॉलीवुड माफिया पर निशाना साधने के बाद कंगना रनौत ने दक्षिण भारतीय निर्माताओं की काफी सराहना की है। कंगना रनौत का कहना है कि साउथ में उस तरह की 'bullying' नहीं है, जैसी उन्होंने बॉलीवुड में देखी है।

,आरआरआर 450 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनी है। जूनियर एनटीआर ने फिल्म को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए एक बड़ा पत्र लिखा। पहले दिन का कलेक्शन 250 करोड़ रुपये से ऊपर था। एसएस राजामौली की इससे पहले दोनों की फिल्में भी बंपर हिट रही थीं।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.