Sanjay Dutt birthday: शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, अग्निपथ, ऐसी फिल्में जिनमें अभिनेता ने नकारात्मक भूमिकाएँ निभाईं

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 02:22:28 PM
Sanjay Dutt birthday: Shamshera, KGF Chapter 2, Agneepath, movies in which the actor played negative roles

संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 63वां जन्मदिन मनाते हैं। शमशेरा में दारोगा शुद्ध सिंह के रूप में  और केजीएफ अध्याय 2 में अधीरा के रूप में संजय दत्त ने नेगटिव रोल किए।  अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। आइए देखते है उनकी कुछ  लोकप्रिय फिल्में जिनमें दत्त ने नेगटिव रोल किए है। 

1. शमशेरा
हाल ही में रिलीज हुई करण मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म में, संजय दत्त ने रणबीर कपूर की शमशेरा और बल्ली की दोहरी भूमिका के साथ दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका निभाई है। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं किया हो लेकिन दत्त के अभिनय को काफी सराहा गया है।

2. केजीएफ अध्याय 2
प्रशांत नील की ब्लॉकबस्टर में यश को प्रमुख नायक के रूप में अभिनीत, संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 में  अधीरा के रोल में नज़र आए  जो वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1,200 करोड़ रुपये के साथ वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी।

3. अग्निपथ
शमशेरा से पहले, संजय दत्त और करण मल्होत्रा ​​ने 2012 की एक्शन थ्रिलर अग्निपथ में पर्दे पर जादू बिखेरा जो इसी नाम की 1990 की फिल्म की आधिकारिक रीमेक थी। डैनी डेन्जोंगपा ने मूल फिल्म में कांचा चीना का किरदार निभाया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.