Sarkaru Vaari Paata FIRST movie review : महेश बाबू ने की 2 साल बाद सरकारू वारी पाटा के साथ वापसी

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 11:58:39 AM
Sarkaru Vaari Paata FIRST movie review: Mahesh Babu returns after 2 years with Sarkaru Vaari Paata

`सरकारु वारी पाटा` तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री  में अगली बड़ी रिलीज़ है जिसमें महेश बाबू और कीर्ति सुरेश लीड रोल  में हैं। सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन-कॉमेडी फिल्म का निर्माण तेलुगु स्टार ने अपने बैनर जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट के तहत किया है।   


फिल्म का फर्स्ट रिव्यु संयुक्त अरब अमीरात के एक आलोचक उमैर संधू से हुई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर  फिल्म की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा- "सरकारु वारी पाटा विभिन्न व्यक्तियों के लिए काम करता है इसकी कहानी में एक नाटकीय मोड़ के साथ एक सरल लेकिन मनोरम स्टोरी  है लीड एक्टर्स  के बीच की केमिस्ट्री एकदम सही है और स्टोरी  में म्यूजिक अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

लेकिन इसकी सबसे बड़ी यूएसपी है , निस्संदेह, महेश बाबू। वह फिल्म को अपने बोर्ड और बहादुर कंधों पर ले जाता है और यही इस फिल्म को देखने का अनिवार्य कारण है। बॉक्स ऑफिस पर `सरकारू वारी पाटा` नामक तूफान की अपेक्षा करें। " 

 उन्होंने आगे कहा- "महेश बाबू ने हाल के दिनों में अपनी  बेस्ट  परफॉरमेंस  दी है। उनके फैंस  इस नॉकआउट प्रदर्शन को बड़े पैमाने पर अपनाने के लिए निश्चित हैं।"   "फिल्म कीर्ति सुरेश के बिना अधूरी होगी। वह बहुत खूबसूरत दिखती है। उन्होंने अपना रोल अच्छे से निभाया है। वाकई में ये बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर शॉट है। मेरी पर्सनल फेवरेट तेलुगु फिल्म 2022"। उमैर ने फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए।

   'सरकारू वारी पाटा' का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है और सुपरस्टार महेश बाबू 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। दुनिया भर में फिल्म के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी गई है और टिकट हॉट केक की तरह बिक रहे हैं। कथित तौर पर, फिल्म सरकारू वारी पाटा रुपये से अधिक होगी। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 करोड़।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.