Shahid Kapoor Mira Rajput का रोमांटिक डे आउट, वी-नेक फ्लोरल ड्रेस में स्मोकिंग हॉट लग रही थी मीरा

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 02:45:35 PM
Shahid Kapoor, Mira Rajput's romantic day out, Mira looked smoking hot in a V-neck floral dress

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इन दोनों को साथ में सात साल से भी अधिक हो चुके हैं। अक्सर ये दोनों  अपने फैंस को कपल गोल्स देते नज़र आते है। वे शहर के सबसे स्टाइलिश और अच्छे दिखने वाले कपल में से एक हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
बुधवार को, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को वर्ली में सेलेब-पसंदीदा रेस्तरां - बास्टियन में जाते हुए देखा गया। फोटो में, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर पेपराजी  के लिए एक साथ पोज़ देते हुए खुश दिख रहे थे। जहाँ शाहिद कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं वही मीरा वी-नेक फ्लोरल ड्रेस में स्मोकिंग हॉट लग रही  थी।

 बास्टियन रेस्टोरेंट में पहुंचे शाहिद-मीरा
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में अपने दो बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ फैमिली डिनर पर गए थे। उन्होंने वहां से कई फोटोज शेयर कीं थी।

बी-टाउन पावर कपल
इस कपल ने अपनी शादी के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाया।  जहां इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज शेयर की और साथ में इन अद्भुत वर्षों का जश्न मनाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.