बेटे की करनी-बाप को भरनी : ड्रग्स केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स गैंग का शिकार बने शाहरुख खान, BYJU'S ऐप ने किंग खान के सभी विज्ञापनों पर रोक लगाई

Samachar Jagat | Saturday, 09 Oct 2021 03:04:44 PM
Shahrukh Khan becomes victim of trollers gang on social media after arrest of son Aryan Khan in drugs case, BYJU'S app bans all advertisements of King Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क। ड्रग्स केस में जेल की हवा खा रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के कारण अभिनेता शाहरुख खान की बड़ी फजीहत हो रही है। ड्रग्स मामले में आर्यन खान के फंसने के बाद कई कंपनियों ने शाहरुख खान के विज्ञापनों पर रोक लगादी है। इसमें सबसे बड़ा झटका शाहरुख खान को बायजू से मिला है। लर्निंग ऐप BYJU'S ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आर्यन खान के ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तार की बाद न केवल बायजूस बल्कि अन्य कई कंपनियों ने शाहरुख खान के एडवर्टाइजमेंट पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। इससे शाहरुख खान को बडा़ झटका लगा है। 

दरअसल ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद ट्रोलर्स गैंग लगातार शाहरुख खान पर हावी हो गई है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लेकर लगातार ट्रोलिंग हो रही है। पोस्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.