शनाया कपूर ड्रेस पहनने के बाद हटाना भूल गईं प्राइज टैग, यूजर्स बोले- 'ड्रेस वापस करना है क्या'

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:55:35 AM
Shanaya Kapoor forgot to remove the price tag from dress, trolled

बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। वैसे बॉलीवुड डेब्यू से पहले से ही बच्चे चर्चाओं में बने रहते हैं। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली इस लिस्ट में एक नाम शनाया कपूर का भी है। बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली हैं, हालांकि इससे पहले भी वह कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. आज के समय में लोग उनके फैशन सेंस की काफी तारीफ करते हैं. ऐसे में देखा जाए तो अमुनन तमाम स्टार किड्स ट्रोल्स के निशाने पर हैं, हालांकि शनाया के साथ ऐसा सिर्फ एक या दो बार ही हुआ है जब लोगों ने उन पर निशाना साधा.


जी दरअसल हाल ही में शनाया कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब खिंचाई कर रहे हैं. जी दरअसल शनाया कपूर का ये वीडियो बीती रात ही सामने आया है जिसमें वह ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शनाया किसी रेस्टोरेंट या कैफे के बाहर नजर आ रही हैं और जैसे ही वो मुड़ती हैं तो उनकी ड्रेस पर प्राइज टैग जैसा कुछ टंगा नजर आता है. उनका ये वीडियो देखते ही लोगों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी है. इसे देख एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप एक बार पहनकर ड्रेस बदलने का इरादा रखते हैं?' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'क्या ड्रेस पर लगा प्राइस टैग हटा दिया गया होता..' इतनी जल्दी क्या था?'

 

 

इसके अलावा कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो हमेशा की तरह शनाया कपूर के कॉन्फिडेंस की तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे शनाया की ड्रेस में प्राइज नहीं बल्कि ड्रेस धोने के निर्देश वाला एक टैग होता है, जो ज्यादातर कपड़ों में लगा होता है। अब अगर शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में शनाया की पहली फिल्म बनने जा रही है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म का नाम बेधड़क है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.