Bollywood Gossip: शहनाज गिल ने सलमान खान को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 10:28:11 AM
Shehnaaz Gill made this amazing revelation about Salman Khan

देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मशहूर हुईं शहनाज गिल आज सभी की चहेती बन गई हैं. शहनाज गिल जहां भी जाती हैं महफिल लूट लेती हैं। शहनाज बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी खास बॉन्ड शेयर करती हैं। सलमान खान और शाहरुख खान पिछले दिनों बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी की शान बढ़ाने के लिए शहनाज भी गईं।

मिली खबर के मुताबिक पार्टी में शहनाज गिल का ख्याल सलमान खान ने रखा था. लोगों का कहना है कि शहनाज गिल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ पर्सनल बॉन्ड शेयर करती हैं। इन तमाम अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक टॉक शो में शहनाज ने सलमान खान से अपने इक्वेशन पर खुलकर बात की. इधर, शहनाज गिल ने यह भी बताया कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है।


 
शहनाज गिल ने कहा- जब कोई आपकी तारीफ करता है तो वह आपकी फेवरेट लिस्ट में आ जाता है। तो मुझे सलमान सर ने और भी बहुत कुछ दिया... मतलब... वो बहुत कॉन्फिडेंट हैं। वह जानता है कि किससे क्या बात करनी है। वह स्थिति को बहुत अच्छे से संभालते हैं। इन लोगों ने सोचा होगा कि मैंने सलमान खान के साथ पर्सनल टाइम बिताया होगा। लेकिन मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं मिला। शहनाज ने आगे कहा, "मैं उनसे अभी-अभी एक शैले में मिली थी। उनके आसपास होने पर मुझे थोड़ी शर्म आती है। मेरे पास उनका नंबर नहीं है। सलमान खान उनके लिए मेरे मुंह से कभी नहीं निकलेंगे। सर हमेशा आते हैं। आउट।'' यह सलमान खान के बारे में है, शहनाज़ ने इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान से भी मुलाकात की। शहनाज़ ने कहा कि वह कभी भी शाहरुख खान को सर नहीं बुलाना चाहती हैं। उन्होंने हमेशा किंग खान को शाहरुख की तरह देखा है। वह कहती हैं, "मैं पंजाब में रहता था, मैं अपनी दुनिया में रहता था। लेकिन जब मैं इस बड़ी दुनिया में आया तो मुझे लगा कि हर कोई शाहरुख खान से इतना प्यार करता है, मैं उससे प्यार क्यों नहीं करता? जब मैंने उनकी तस्वीरें देखीं तो मैं उनका फैन हो गया।''



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.