पोर्नोग्राफी मामले में बुरे फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, एक और अभिनेत्री व स्टार यूट्यूबर ने लगाए आरोप, बोली - 'हॉटशॉट्स' ऐप के लिए वीडियो शूट करने के लिए भेजा था मैसेज

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 06:09:05 PM
Shilpa Shetty's husband Raj Kundra, who is trapped in pornography case, has been accused by another actress and star YouTuber, said - sent a message to shoot a video for 'Hotshots' app

एंटरटेनमेंट डेस्क। पोर्नोग्राफी के मामले बुरे फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बड़ी मुसीबतों में पड़ गए हैं। अब एक और अभिनेत्री व यूट्यूबर ने उनके खिलाफ बयानबाजी की है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को उनके खिलाफ काफी सबूत मिले हैं। यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी 'हॉटशॉट्स' ऐप के लिए वीडियो शूट करने के लिए मैसेज किया था।  उन्होने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इसका खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, पुनीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि ब्रो, आपको हमारा वेरीफाईड डीएम वीडियो याद है क्या? जहां राज कुंद्रा ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर मुझे काम करने का ऑफर दिया था। मैं तो मर ही गई। पुनीत कौर ने आगे लिखा कि ये आदमी सच में लोगों को फांस रहा था, लोगों को काम का लालच दे रहा था। 

उन्होंने लिखा कि जब इसने मुझे मैसेज किया था तो पहले मुझे लगा कि ये एक स्पैम है। हे भगवान ये आदमी जेल में ही सड़े। उन्होंने राज कुंद्रा केस से जुड़े कई खबरों के स्क्रीनशॉट और आर्टिकल अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर किए हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.