Photo: देसी लुक में नज़र आई तेजस्वी प्रकाश , फैंस हुए दिवाने

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 10:59:55 AM
Tejasswi Prakash was seen in desi look, fans went crazy

नागिन 6 स्टार तेजस्वी प्रकाश इस समय सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टीवी हस्ती हैं। कल उन्होंने साड़ी में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की और अपने फैंस को हैरान कर दिया।  इस प्रिंटेड साड़ी में तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रही हैं उन्होंने अपने इस लुक को बैकलेस ब्लाउज के साथ कम्पलीट किया।

फैंस ने उन्हें हॉट कहा
कुछ ही मिनटों में तेजस्वी प्रकाश की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गईं। उनके फैंस ने इस लुक को बहुत पसंद किया। वे उनकी फोटोज पर कमेंट की बौछार कर रहे है और उनको हॉट कह रहे है।

 

तेजस्वी प्रकाश ने अपने स्टाइल से सबको पागल किया
तेजस्वी प्रकाश ने अपने इस देसी लुक से सबको हैरान कर दिया।  तेजस्वी अपने हर लुक में बहुत परफेक्ट नज़र आती है और उसको बहुत अच्छे से केरी भी करती है।

 तेजस्वी प्रकाश
नागिन 6 स्टार तेजस्वी प्रकाश का साड़ी में यह अंदाज ग्रेसफुल है और वह हर दिन अपने फैंस को अपनी फ्रेश ग्रेस से मदहोश कर रही है।

 तेजस्वी प्रकाश आपको हर बार उनसे प्यार करने के लिए मजबूर कर देगी
तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के बाद रातों-रात स्टार बन गईं और बाद में उन्हें नागिन 6 में काम मिला। जबकि टीवी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ उनका रिलेशन इन्डस्ट्री में सबसे अधिक हाइलाइट का विषय है। यह कपल अपने फैंस  को हर बार अपनी प्यारी फोटो से रिलेशनशिप गोल्स देते है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.