हॉलीवुड के गोल्डन एज की बेहतरीन सिंगर-एक्ट्रेस जेन पावेल का 92 साल की उम्र में निधन, 5 शादियां की, एलिजाबेथ टेलर की पहली शादी में ब्राइड्समेड भी बनीं थी

Samachar Jagat | Friday, 17 Sep 2021 02:04:32 PM
The best singer-actress of Hollywood's Golden Age, Jane Powell, died at the age of 92, did 5 marriages, became a bridesmaid in Elizabeth Taylor's first marriage

एंटरटेनमेंट डेस्क। हॉलीवुड सिंगर एक्ट्रेस जेन पावेल का 92 साल की उम्र में निधन हो गया।  'फॉक्स न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक जेन पॉवेल का निधन कल गुरुवार को उनके कनेक्टिकट विल्टन स्थित घर में हुआ। जेन पहली बार 1951 में फिल्म 'रॉयल वेडिंग' में अपने बेहतरीन अभिनय से चर्चा में आई थीं। जेन के परिवार के प्रवक्ता और उनके दोस्त सुसान ग्रेंजर ने अभिनेत्री के निधन की पुष्टि की।

 

Veteran star Jane Powell passes away

Read @ANI Story | https://t.co/3BsGHSWuH7#JanePowell pic.twitter.com/LXgRBCfyVi

— ANI Digital (@ani_digital) September 17, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बताया जाता है कि जेन हॉलीवुड के गोल्डन एज के चुनिंदा सितारों में शामिल रही थीं। जेन ने पांच शादियां की थी। जेन के पहले पति गैरी स्टीफन आईस स्कैटिंग में ओलंपिक चैंपियन रह चुके थे। 

जेन ने अंतिम बार 2010 में हॉलीवुड बॉल में पिंक मार्टिनी के साथ परफॉर्म किया था।  जेन पॉवेल को एलिजाबेथ टेलर कि पहली शादी में ब्राइड्समेड बनने का मौका भी मिला था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.