Lock Upp: जब फेवरेट डिजाइनर को देख अट्रैक्ट हुईं Saisha Shinde, गुजारी रात और फिर....

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 10:37:08 AM
The famous fashion designer was fascinated by the boy, after spending the night together...

कंगना रनौत के शो लॉक अप को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब शो को अपने फिनाले से महज एक हफ्ता दूर है और शो के आखिरी जजमेंट एपिसोड में कंगना की जेल की कैदी सायशा शिंदे ने अपने डार्क सीक्रेट का खुलासा किया. जी दरअसल इस दौरान सायशा ने ऐसा राज सुनाया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए सायशा ने बताया कि किस तरह वह शो में एक मशहूर डिजाइनर की तरफ आकर्षित हुईं। हालांकि, बाद में उन्हें उस डिजाइनर के बारे में चौंकाने वाला सच पता चला।

क्या सायशा और पायल के राज, उन्हे बच्चा पायेंगे आज के फैसले के दिन से!

आज रात 10:30 बजे जजमेंट डे एपिसोड देखें।


 

जी दरअसल लॉक अप में अपने राज का खुलासा करते हुए सायशा ने कहा- 'ये एक ऐसा राज है, जिसे मैं आज तक नहीं खोल पाई. मेरा एक पसंदीदा भारतीय डिजाइनर है। जब मैं उनसे मिला तो मैं उन्हें देखकर बहुत आकर्षित हुआ। मैंने उसे गले लगाया और हम बंध गए। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उसने लगभग 7-8 लड़कों के साथ भी ऐसा ही किया था। इस दौरान सायशा का राज जानकर हर कोई हैरान हो जाता है, हालांकि वह हिम्मत से अपने काले राज को उजागर करती रहती है.

आपको बता दें कि इस दौरान सायशा के अलावा पायल रोहतगी ने अपने खराब प्रेम संबंधों को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। अब अगर शो की बात करें तो लॉक अप को इसके तीन फाइनलिस्ट मिल गए हैं। इस लिस्ट में फिनाले वीक में पहुंचे शिवम शर्मा, मुनव्वर फारूकी और प्रिंस नरूला शामिल हैं। इसी के साथ शो की पांचों लड़कियां पायल रोहतगी, अजमा फलाह, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे डेंजर जोन में हैं.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.