Pawan Singh की फिल्म 'धर्मा’ का पहला गाना कमर लचालच करता रिलीज

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 03:03:01 PM
The first song of Pawan Singh's film 'Dharma' released by Kamar Lachalch.

मुंबई |  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिह की आने वाली फिल्म 'धर्मा’ का पहला गाना कमर लचालच करता रिलीज हो गया है। डीआरजे रिकॉड्र्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'धर्मा’ का पहला गाना कमर लचालच करता डीआरजे रिकॉड्र्स के ऑफिसियल  यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को पवन सिह और श्रिष्टि पाठक के ऊपर फ़िल्माया गया है।इस गाने के लेखक रजनीश चौबे है जबकि गाने को स्वरबद्ध खुद पवन सिह और गायिका राधा रावत ने किया है जबकि संगीत छोटू रावत ने दिया है।

पवन सिह और काजल राघवानी स्टारर इस फ़िल्म के निर्माता राज जयसवाल और निर्देशक अरविद चौबे जबकि लेखक सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव है।निर्देशक अरविद चौबे ने कहा, ''फ़िल्म 'धर्मा ’ के सभी गाने अच्छे है और उसका फिल्माकंन भी जबदरस्त तरीके से हुआ है।निर्माता राज जयसवाल ने बताया कि'यह गाने दर्शको को दिमाग मे रख कर बनाया गया हैं उम्मीद है यह गाना दर्शको को बेहद पसंद आयेगा।श्रिष्टि पाठक ने कहा किवाकई में यह गाना शानदार है मेरी और पवन सिह जी की केमेस्ट्री काफी रोमांचक लग रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.