Karan Johar 50th बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे ये बॉलीवुड के दिग्गज,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 04:22:06 PM
These Bollywood stalwarts attended Karan Johar's 50th birthday party, click here

करण जौहर का 50वां बर्थडे बैश बेहद अफेयर था। गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल  थे। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, काजोल से लेकर रानी मुखर्जी तक - करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कई लोग पहुंचे।   बैश के अंदर की बहुत सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।   यहां बर्थडे बॉय के साथ काजोल और आमिर खान भी शामिल हुए । काजोल और आमिर ने फना में साथ काम किया था और यह फोटो निश्चित रूप से हमें उनकी  ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की याद दिलाती है।
  
प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और रानी मुखर्जी

प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और रानी मुखर्जी की केजेओ की पार्टी से सेल्फी हमें 90  दशक  के अंत  और 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड के शानदार युग में ले गई। ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित ने देवदास में साथ काम किया था जबकि प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी ने वीर जारा में साथ काम किया था।
 
प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन


क्या एक फ्रेम में प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की यह फोटो आपको `कोई... मिल गया` `2.0` साथ में काम किया है।  


 
रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा


रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा को करण जौहर की `ऐ दिल है मुश्किल` में  देखा था और हम सभी को उनकी  केमिस्ट्री पसंद आई थी।
 
जान्हवी कपूर, आर्यन खान, शनाया कपूर और अन्य


 यह बॉलीवुड की आने वाली नई जनरेशन  है। हालांकि जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, आर्यन खान ने  किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साथ में काम  नहीं किया है।  लेकिन उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.