TV serial की ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस कमाई के मांमले में अपने लाइफ पार्टनर से है एक कदम आगे

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 01:49:45 PM
These popular actresses of TV serials are one step ahead of their life partner in terms of earning

इंडियन टीवी सीरियल्स में काम करने वाली महिलाऐं न केवल देश में बल्कि बाहर भी पॉपुलेरिटी का आनंद लेती  हैं। हम यहां उन टीवी एक्ट्रेसेस की बात कर रहें है जो  अपने लाइफ पार्टनर से अधिक कमाती  हैं। दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर भारती सिंह और अनीता हसनंदानी तक इन महिलाओं की कमाई के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 
 
दिव्यांका त्रिपाठी


दिव्यांका त्रिपाठी  `बनू मैं तेरी दुल्हन` और `ये है मोहब्बतें` के लिए जानी जाती हैं। दिव्यांका ने हैंडसम हंक विवेक दहिया से शादी की।  जिन्हें काफी पॉपुलैरिटी  हासिल है। दिव्यांका प्रति एपिसोड लगभग 80,000-1 लाख रुपये कमाती हैं।

 भारती सिंह


कॉमेडियन भारती सिंह ने लेखक और शो निर्माता हर्ष लिम्बाचिया से शादी की है। भारती सबसे पॉपुलर   नामों में से एक है। तनख्वाह के मामले में भारती हर्ष से काफी आगे है। वे रियलिटी टीवी शो की मेजबानी करते रहे हैं और साथ ही शो में भी भाग लेते रहे हैं।

अनीता हसनंदानी


`ये है मोहब्बतें` और `नागिन` स्टार अनीता हसनंदानी ने कुछ साल पहले रोहित रेड्डी से शादी की थी। वह फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री   में एक पॉपुलर  नाम है।  अनीता एक एपिसोड के लिए 50,000 रुपये से ज्यादा चार्ज करती हैं। 

 
दीपिका ककरी


दीपिका शोएब इब्राहिम से `ससुराल सिमर का` के सेट पर मिलीं और प्यार हो गया। उन्होंने बाद में शादी कर ली। दीपिका ने सालों तक सिमर के रूप में पॉपुलैरिटी  हासिल की । दीपिका ने बिग बॉस 12 भी जीता। वे दोनों टीवी के सबसे पसंदीदा जोड़ी  में से एक हैं।  रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका प्रति एपिसोड लगभग 70,000 रुपये चार्ज करती हैं।

रुबीना दिलैक


रुबीना वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस को `छोटी बहू`, `पुनर्विवाह`, `शक्ति अस्तित्व के एहसास` की और अन्य शो के लिए जाना जाता है। वह सबसे पॉपुलर  टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं। रुबीना ने हैंडसम हंक अभिनव शुक्ला से शादी की है। वह कथित तौर पर KKK12 के प्रति एपिसोड लगभग 18-20 लाख रुपये चार्ज कर रही है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.