मिस्टर इंडिया का रीमेक नहीं बनाना चाहता यह अभिनेता

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:14:32 PM
This actor doesn't want a remake of Mr. India

'मिस्टर इंडिया' ने 25 मई को अपनी रिलीज के 35 साल पूरे किए और अगर आपको याद हो तो इस फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी, अमरीश पुरी और सतीश कौशिक ने अहम भूमिका निभाई थी. यह फिल्म ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर थी और इस फिल्म को लोगों का प्यार भी मिला। इस फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी की केमिस्ट्री शानदार थी। अमरीश पुरी के किरदार मोगैंबो ने कई लोगों का दिल जीता। इस फिल्म में सतीश कौशिक ने भी दर्शकों का दिल जीता था.

उन्होंने कैलेंडर की दिलचस्प भूमिका निभाई और सभी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं वह फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर भी थे। अब हाल ही में अभिनेता ने फिल्म के बारे में बात की और जोर देकर कहा, 'क्यों इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए।' एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, उनका कहना है, ''मेरी राय में कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें छुआ नहीं जाना चाहिए, चाहे वे रीमेक के लिए हों या सीक्वल के लिए.'' भारत' एक ऐसी फिल्म है जिसे मुझे लगता है कि इसे दोबारा नहीं बनाया जाना चाहिए क्योंकि इसमें वही भावना नहीं होगी। मिस्टर इंडिया बनाने के लिए कई अच्छे कलाकार एक साथ आए। शेखर कपूर, बोनी कपूर, जावेद अख्तर और सिनेमैटोग्राफर बाबा आजमी जैसे लोग फिल्म से जुड़े थे।'


 
इसी के साथ फिल्म को कोरियोग्राफर सरोज खान और संगीतकार लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का सपोर्ट मिला. सतीश कहते हैं, ''सभी ने इस प्रोजेक्ट पर विश्वास किया और बहुत कोशिश की. उनके पास अच्छी टीम वर्क थी. उन्होंने अनिल कपूर का जिक्र करते हुए कहा, ''यह एक ऐसी आइकॉनिक फिल्म है, अगर इस पर आगे कभी काम हुआ तो कोई दूसरा अभिनेता नहीं कर सकता.'' अनिल कपूर को छोड़कर।''

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने कुछ साल पहले घोषणा की थी कि वह 'मिस्टर इंडिया' नामक एक फिल्म बना रहे हैं, हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि उनकी परियोजना न तो रीमेक थी और न ही मूल फिल्म का रीबूट।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.