कान्स के रेड कार्पेट पर रोमांस करता नजर आया यह हॉलीवुड स्टार, किस ने खींचा सबका ध्यान

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:32:56 PM
This Hollywood star was seen romancing on the Cannes red carpet, Kiss grabbed everyone's attention

अमेरिकी मॉडल काया गेरबर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड ऑस्टिन को किस कर सबको चौंका दिया है। दोनों एक दूसरे में इस कदर खोए हुए हैं कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हैं। आखिर उन्होंने देश भर से आए लोगों के सामने ऐसा क्यों किया है. अमेरिकी मॉडल काया गेरबर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान अभिनेता ऑस्टिन को सबके सामने स्मूच किया। ऑस्टिन की फिल्म एल्विस को कान्स मूवी फेस्टिवल में दिखाए जाने के लिए चुना गया है। अपनी खुशी में काया गेरबर ने सार्वजनिक रूप से बॉयफ्रेंड ऑस्टिन को किस कर अपना सपोर्ट दिया है।

अमेरिकी मॉडल काया गेरबर (20) कान्स में अभिनेता ऑस्टिन के साथ रेड हॉल्टर ड्रेस में हाथ में हाथ डाले पहुंचीं। ऑस्टिन बटलर एक 30 वर्षीय अभिनेता हैं जिनकी फिल्म एल्विस को कान्स में प्रदर्शित होने के लिए चुना गया था। कैया गेरबर और ऑस्टिन बटलर को पहली बार साल 2021 में एक साथ देखा गया था, तभी से उनके रिश्ते के बारे में भी सुनने को मिल रहा था। दोनों को कान्स के रेड कार्पेट पर भारी भीड़ के सामने किस करते हुए देखा गया है।


 
मैरून डीप बैक स्ट्रैपी गाउन में काया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सुपरमॉडल सिंडी क्रॉफर्ड की बेटी कैया गेरबर ने पूरे लुक को लाइट मेकअप के साथ रखते हुए अपने बालों को एक श्यामला बन में बांध लिया। काया ने भी हाई हील्स से अपने लुक को और निखारा है। एल्विस एक्टर ऑस्टिन ब्लैक का डिजाइनर सूट बेहद हैंडसम लग रहा था। ऑस्टिन ने क्लासिक बो टाई और चमकीले नीले रंग के ब्रोच के साथ लुक को पूरा किया। ऑस्टिन बटलर युवाओं के बीच काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर भी अभिनेता के 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.