Tiger Shroff ने पूरा किया रकुल प्रीत सिंह का 'Attack' challenge

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 11:16:06 AM
Tiger Shroff completes Rakul Preet Singh's 'Attack' challenge

मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने रकुल प्रीत सिंह का 'अटैक’ चैलेंज पूरा कर दिया है। जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म'अटैक’सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अटैक की रिलीज डेट पास आते ही फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुट गई हैं। इसी बीच रकुल प्रीत सिह ने अटैक के सॉन्ग मैं नै टूटना पर आधारित एक चैलेंज की शुरूआत की थी, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीस को नॉमिनेट किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर ने इस चैलेंज को पूरा करते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ हाफ जैकेट पहने हुए बाइसेप्स की एक्सरासाइज करते हुए दिख रहे हैं।इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर टाइगर ने फिल्म निर्माता, निर्देशक जैकी भगनानी और अभिनेत्री सामंथा रूद्र प्रभु को चैलेंज नॉमिनेट करते हुए लिखा, इस चैलेंस के लिए रकुल प्रीत का धन्यवाद और आपकी आगामी फिल्म अटैक की रिलीज के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। मैं इस अछ्वुत चैलेंज को सामंथा रुथ प्रभु और मेरे भाई जैकी भगनानी को अपना वर्जन दिखाने के लिए नॉमिनेट करता हूं। ’’

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीस और रकुल प्रीत अभिनीत फिल्म अटैक एक्शन ओरिएंटेड और सुपर सोल्जर फिल्म है। फिल्म में जॉन रेंजर ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जो एक बचाव मिशन का नेतृत्व करते हैं। इस फिल्म की कहानी हाई जैक पर आधारित है। लक्ष्य राज द्बारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गाडा के पैन स्टूडियो, जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर ने किया है। यह फिल्म 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.