Vikrant Massey और Radhika Apte की फिल्म फोरेंसिक का ट्रेलर रिलीज

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 10:36:52 AM
Trailer release of Vikrant Massey and Radhika Apte starrer Forensic

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म फोरेंसिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म फोरेंसिक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, जॉनी खन्ना के रूप में दिखाई देंगे जो एक फोरेंसिक अधिकारी होते हैं और राधिका आप्टे पुलिस ऑफिसर मेघा शर्मा के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म फोरेंसिक इसी नाम की मलयालम फिल्म की हिदी रीमेक है। विशाल फुरिया द्बारा निर्देशित और मिनी फिल्म्स और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्बारा निर्मित फॉरेंसिक में प्राची देसाई, विदू दारा सिह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।'फोरेंसिक’का प्रीमियर 24 जून को जी 5 पर होगा। विक्रांत मैसी ने कहा, ''फोरेंसिक विशेषज्ञों को कम आंका गया है, और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार हमारे पास एक फोरेंसिक विशेषज्ञ के साथ एक फिल्म है। जिस तरह एक अच्छे निर्देशक के बिना एक अच्छी स्क्रिप्ट अधूरी है, उसी तरह एक अच्छे फोरेंसिक विशेषज्ञ के बिना एक क्राइम केस अधूरा है और मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म के जरिए इस पेशे के साथ न्याय कर पाएंगे।

फोरेंसिक एक रोमांचक, अत्याधुनिक क्राइम थ्रिलर है जिसमें चौंकाने वाले ट्वीविस्ट और टर्न हैं और मैं जी5 के साथ एक और सफल ओटीटी रिलीज़ का इंतजार कर रहा हूं।’’ राधिका आप्टे ने कहा, ''मैं एक साल से अधिक समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हूं और मैं इसे लेकर बेहद रोमांचित हूं। भले ही फोरेंसिक एक साउथ फिल्म का अडैप्शन है, मैं गारंटी दे सकती हूं कि दर्शक एक सरप्राइजिग शौक में रहेंगे क्योंकि यह सिर्फ एक और मर्डर मिस्ट्री नहीं है। इसका प्लॉट कड़ा है, सस्पेंस'किलर’है, और शॉक अपरिहार्य है इसलिए मैं इस रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’’ 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.