Tushar Kalia ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी जीती ,इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 02:52:05 PM
Tushar Kalia wins 'Khatron Ke Khiladi 12' trophy, shares photo on Instagram

बॉलीवुड कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने रविवार को 'खतरों के खिलाड़ी 12' की विजेता ट्रॉफी के साथ एक फोटो शेयर की। तुषार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर  की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।"


तुषार को रविवार को रोहित शेट्टी के एडवेंचर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' के विजेता के रूप में घोषित किया गया। शो के फिनाले एपिसोड में तीन लोग थे, तुषार कालिया, फैसल शेख और मोहित मलिक। जन्नत जुबैर और अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी शो के फाइनलिस्ट में शामिल थीं।

तुषार ने 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक कार जीती। एक्टर फैसल शेख को उपविजेता घोषित किया गया। कोरियोग्राफर द्वारा ट्रॉफी के साथ अपनी फोटो शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट में बधाई दी। 

केकेके 12 के फाइनलिस्ट फैसल शेख ने लिखा, "बधाई हो भाई।" निर्देशक शशांक खतियान ने लिखा, "बधाई हो भाई।" "आपकी अच्छी-खासी सफलता के लिए बधाई!" एक फैन ने कमेंट की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)

केकेके 12 के फिनाले एपिसोड में, शो के पूर्व प्रतियोगी और रोहित शेट्टी की अगली निर्देशित फिल्म सर्कस की टीम के सदस्य, जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा और संजय मिश्रा शामिल थे ।


एडवेंचर शो के 12वें सीजन को दर्शकों से पॉजिटिव रेस्पोंस मिला । दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में शूट किए गए इस शो में कुछ लुभावने स्टंट दिखाए गए।

रुबीना दिलैक , एरिका पैकर्ड, जन्नत जुबैर, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे, कनिका मान, सृति झा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और राजीव अदतिया भी शो का हिस्सा थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.