एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है टीवी के राम, अब नहीं करना चाहते है टीवी शोज

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 11:06:24 AM
TV's Ram is doing farming leaving acting, now does not want to do TV shows

सीरियल 'सिया के राम' के राम के नाम से मशहूर टीवी के मशहूर सुपरस्टार आशीष शर्मा। अब वह किसान बन गया है। उनका रूझान खेती की ओर हो गया है और अब वे मुंबई से दूर राजस्थान में खेती करते हैं। आशीष ने खेती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टा पर शेयर किए हैं। एक इंटरव्यू में आशीष ने अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, ''हम जिंदगी की असली खुशी की कदर करना भूल गए हैं. शुक्र है कि महामारी ने हमें यह जानने का मौका दिया कि हम जिंदगी से क्या चाहते हैं.''

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Sharma (@ashish30sharma84)


 

यही मुझे लगता है कि छोटी-छोटी चीजें आपके जीवन को और खूबसूरत बनाती हैं। मैंने अपनी जड़ों में वापस जाने का फैसला किया और किसान बन गया। खेती सालों से हमारा पेशा रहा है। लेकिन मुंबई जाने के बाद से मेरी राहें अलग हो गई थीं। इसलिए मैंने वापस आने का फैसला किया। हमारे पास गांव में 40 एकड़ जमीन और 40 गायें हैं। इसका उद्देश्य स्वस्थ खानपान को बढ़ावा देना है। मेरा लक्ष्य मातृत्व के करीब पहुंचना और प्राकृतिक तरीके से जीने के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाना है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Sharma (@ashish30sharma84)


 

आशीष के खेत जयपुर के पास स्थित हैं। पिछले कुछ दिनों से वे खेती करते हुए वीडियो इंस्टा पर शेयर कर रहे हैं। चाहे गाय दुहना हो या खाट पर तारों की छाया में सोना, आशीष का जीवन उनके प्रशंसकों को प्रेरणा दे रहा है। आशीष के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह रंगरसिया और सिया के राम जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा हैं। आशीष पिछले काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा था कि पहले शो की कहानियां मुझे प्रभावित कर रही थीं लेकिन बाद में वे सब मुझसे थक गए। मुझे ज्यादा अनुभव नहीं हुआ इसलिए मैं टेलीविजन शो नहीं करना चाहता।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.