कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora को जन्मदिन पर Urfi Javed ने किया किस

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2022 03:46:24 PM
Urfi Javed kisses raw almond girl Anjali Arora on her birthday

3 नवंबर को, कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने कई लोगों और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दूसरों के बीच उर्फी जावेद ने ओवर-द-टॉप आउटफिट के लिए लाइमलाइट मिली। उन्होंने बर्थडे गर्ल के साथ पोज दिए।

 वीडियो में, उर्फी को कैटरीना कैफ के काला चश्मा गाने पर बर्थडे गर्ल अंजलि अरोड़ा के साथ डांस करते देखा जा सकता है।  वीडियो में उर्फी जावेद ने कच्चा बादाम फेम अंजलि को किस भी किया, जिन्होंने  हाई स्लिट वाली मखमली बॉडी-हगिंग ड्रेस पहनी । 


लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने मीडिया के साथ काटा बर्थडे केक, उर्फी ने शटरबग्स के लिए पोज दिए। उन्होंने एक कट-आउट शॉर्ट ड्रेस पहनी थी इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड प्लेटेड चूड़ियां पहनी थीं।


 अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम सॉन्ग के अपने डांस वीडियो फेमस हुई। उन्होंने एक  एमएमएस वायरल क्लिप के लिए सुर्खियां बटोरी जो ऑनलाइन सामने आई।

इस बीच, उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो `बड़े भैया की दुल्हनिया` में देखा गया, फिर `मेरी दुर्गा`, `बेपनाह` और `पंच बीट सीजन 2` में, क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग की गई। उर्फी जावेद को `ये रिश्ता क्या कहलाता है` और `कसौटी जिंदगी की` में भी देखा गया था।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.