टॉपलेस होकर Urfi Javed ने बनाई रील ,फैंस हुए हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2022 03:34:01 PM
 Urfi Javed made a reel topless, fans were surprised

उर्फी जावेद ने फिर किया कमाल। बिग बॉस ओटीटी स्टार ने एक रील पोस्ट की जिसने फैंस को हैरान कर दिया। लेट्स रील में, उर्फी ने शैंपेन के दो गिलासों के सामने टॉपलेस पोज दिए है। 

Uorfi ने अपने इंस्टाग्राम पर रील को दो शैंपेन ग्लास इमोजी के साथ कैप्शन में पोस्ट किया और फोटोग्राफर को क्लिक के लिए श्रेय दिया।

उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, नेटिज़न्स के पास एक फील्ड डे था, और उन्होंने स्प्लिट्सविला एक्स4 स्टार के फैशन मानकों का मज़ाक उड़ाया। एक यूजर ने कमेंट किया, "वीडियो बनाने वाले की बहुत मोज है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ये कैसे ग्लास है जो कांच के ही नहीं है।" एक नेटिजन ने कमेंट किया, "ओह ये लड़की कब सुधरेगी।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया , "अनफॉलो करो यार... इसके पागलपन भड़ते ही जा रहा है।"  

वर्तमान में, एक्ट्रेस सनी लियोन, अर्जुन बिजलानी और अन्य प्रतियोगियों के साथ स्प्लिट्सविला एक्स4 में दिखाई दे रही है। पिछले एपिसोड में, उर्फी ने साक्षी द्विवेदी को बी *** वाई कहा और कहा कि उन्हें यहां से बी *** वाई वाइब्स मिलती हैं। हालाँकि उर्फी उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुँचाना चाहती थी , लेकिन साक्षी ने  अपना बदला लिया।

इसी कड़ी में साक्षी को अपना गुस्सा निकालने का मौका मिला और उन्होंने उर्फी के पर्सनालिटी का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि उर्फी का कद छोटा है, और वह इसे छिपाने के लिए जानबूझकर लंबी हील पहनती है। कल, उर्फी ने अपने इंस्टा पर क्लिप शेयर की और साक्षी को टैग करते हुए कहा, "@sakshidwivediofficial you're a b***h"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.