Bollywood Fashion: उर्फी जावेद के साड़ी लुक ने खींचा लोगों का ध्यान

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 11:30:21 AM
Urfi Javed's saree look grabs people's attention

प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। उर्फी जावेद एक असली फैशनिस्टा हैं जो फैशन, स्टाइल और ग्लैमरस लुक से प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। उर्फी जावेद से बेहतर कौन जानता है कि सिंपल आउटफिट में ग्लैमर का तड़का कैसे लगाया जाता है? 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आए दिन नए लुक में नजर आती हैं। गुरुवार को उर्फी सफेद और गुलाबी रंग की सिंपल साड़ी में नजर आईं लेकिन उनके ब्लाउज को उर्फी ने नया और ट्रेंडी लुक दिया।

उर्फी जावेद इन दिनों अपने आने वाले पंजाबी गानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. गुरुवार को उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया। इसके चलते उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड पिंक-व्हाइट शिफॉन की साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने ब्लाउज को कलरफुल लुक दिया। सामने से बर्फी के आकार में तीन बड़े कट लगे थे। वहीं साड़ी के पल्लू ने कुछ इस तरह से लिया था कि ब्लाउज का लुक पूरी तरह से नजर आ रहा था.


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 

हालांकि पीछे से उर्फी ने ब्लाउज को कोई लुक नहीं दिया। उर्फी का अवतार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि उर्फी ने जो ब्लाउज पहना है वह सीधा है या उल्टा। एक शख्स ने एक्ट्रेस का ब्लाउज देखा और कमेंट में लिखा, 'ब्लाउज शायद उल्टा पहना हुआ हो. दूसरे शख्स ने लिखा, 'दुनिया के सबसे गरीब परिवार की लड़की. बेचारी लड़की कब से संघर्ष कर रही है? "



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.