Urfi Javed ने तार से बनी ड्रेस पहनी, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 02:35:58 PM
Urfi Javed wore a wire dress, netizens trolled

उर्फी जावेद  ने अभी कुछ समय पहले तार से एक बनी  एक ड्रेस   बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था और नेटिज़न्स यह कहते हुए उनका मज़ाक उड़ा रहे थे कि बेचारी लड़की के पास कोई कपडे नहीं है और इसलिए वह यह विचित्र कपड़े बना रही है। जबकि अन्य लोगों ने उन पर भद्दे कमेंट करते हुए कहा कि क्यों न वह एक ही तार करंट से मर जाए।
 
वायर ड्रेस में उर्फी जावेद बेहद खूबसूरत लग रही हैं


उर्फी जावेद क्विर्की फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए जानी जाती हैं।  उर्फी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हमें हैरानी है कि   उर्फी इस तरह के फैशन स्टेटमेंट देना जारी रखेगी, जबकि उनसे सब नफरत करते है।  
 
उर्फी जावेद और चीजों  से ड्रेस बनाने का उनका भूत


 यह पहली बार नहीं है जब किसी उर्फी ने किसी वस्तु की ड्रेस बनाई हो। इससे पहले उन्होंने एक बोरी की ड्रेस बनाई थी। इसके लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। लेकिन वह इन  फैशन स्टेटमेंट को जारी रखती है।  
 
उर्फी जावेद ने हॉलीवुड के एक फैशन डिजाइनर हैरिस रीड को इंप्रेस किया है।


उन्हें  ट्रोल किया जा सकता है या नफरत हो सकती है लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जाता है। उर्फी हॉलीवुड डिजाइनर हैरिस रीड का ध्यान खींचने में कामयाब रही। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यह लड़की स्पष्ट रूप से बहुत फेमस है, जिन्होंने मेरे एक शो के लुक का रीमेक बनाया और उसके 45 मिलियन व्यूज हैं। 
 
उर्फी जावेद गर्व से अपनी वायर ड्रेस फ्लॉन्ट करती हैं


उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर वायर ड्रेस वीडियो शेयर किया और लिखा, हां यह तार है! तार नहीं कट थे !! मुझे लगता है कि बम लग रही थी। !  मेरे लिए फैशन प्रयोग करने, कुछ बनाने, बयान देने के बारे में है! 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.