Urvashi ने Rishabh Pant से नहीं बल्कि किसी और को कहा था सॉरी, जानने के लिए पढ़ें

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 02:47:54 PM
Urvashi did not say sorry to Rishabh Pant but to someone else, read to know

मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया युद्ध चल रहा है। एक दिन पहले उर्वशी द्वारा पंत से माफी मांगने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, अभिनेत्री ने इन सभी रिपोर्टों का खंडन करते हुए कहा कि इसे पूरी तरह से मिसलीड किया जा रहा है। 

उर्वशी रौतेला ने मांगी माफ़ी 


 उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-"इन दिनों ऑफिशियल समाचार आर्टिकल्स  और तथाकथित मीम पेज फिल्मों या टीवी शो की तुलना में अधिक स्क्रिप्टेड हैं। वो सॉरी मेरे फैंस और प्रियजनों के लिए था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। "

ऋषभ पंत बनाम उर्वशी रौतेला


इससे पहले खबरें आ रही थीं कि उर्वशी और ऋषभ डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि बाद में पंत ने सभी अफवाहों का खंडन किया। कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिपिंग के बाद एक बार ऋषभ पंत मुझसे  मिलने के लिए एक होटल की लॉबी में घंटों तक मेरा इंतजार कर रहे थे।  पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा "यह मजेदार है कि लोग इंटरव्यू में कुछ  पॉपुलैरिटी के लिए और सुर्खियों में आने के लिए कैसे झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं। गॉड ब्लेस्स देम "मेरा पीछा छोड़  बहन #Jhutkibhilimithotihai।"


उस पर पलटवार करते हुए उर्वशी ने लिखा: "छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए लिए @रक्षाबंधन मुबारक हो #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl।"

बाद में पंत ने पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया।


वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जिसे आखिरी बार तमिल फिल्म 'द लीजेंड' में व्यापक स्टंट सीक्वेंस करते हुए देखा गया था, वह अगली बार 'ब्लैक रोज' नामक फिल्म में दिखाई देगी, जिसे निर्देशक संपत नंदी द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.