आमिर खान के साथ डेब्यू कर सकते थे वरुण धवन

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 01:25:25 PM
Varun Dhawan could debut with Aamir Khan

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह आमिर खान की फिल्म धोबी घाट से डेब्यू कर सकते थे। डेविड धवन के पुत्र वरुण धवन ने फिल्म ‘स्टूड़ेंट ऑफ दि इयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वरुण इस फिल्म से पहले भी अपने डेब्यू की कोशिशें करते रहे थे और उन्होंने बताया कि वह अपने पिता की वजह से अपनी पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ काम करने का मौका चूक गए थे। वरुण धवन ने कहा, ‘‘ मैंने फिल्म धोबी घाट और ‘लाइफ ऑफ पाई’ जैसी फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था और उस समय मेरे पिता को पता नहीं था कि मैं ऑडिशन के लिए जा रहा हूं।



loading...

आमिर सर ने मेरा ऑडिशन देखा था और उन्होंने मेरे पिता को फोन किया था। मुझे लगता है कि मैं रिजेक्ट नहीं हुआ था लेकिन मेरे पापा ने सुनिश्चित किया था कि मैं उन रोल्स के लिए रिजेक्ट हो जाऊं क्योंकि उन्होंने कहा था कि मैं अभी तैयार नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि आप अपनी पहली फिल्म चुनते हैं। फिल्म आपको चुनती है।

 मैं उस समय रोल्स की तलाश में था। अर्जुन इश्कजादे कर चुका था और फिर अचानक मुझे ‘स्टूडेंट ऑफ दि इयर’ में काम करने का मौका मिल गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उस स्तर का लॉन्च कभी मिलेगा। गौरतलब है कि फिल्म धोबी घाट में आमिर खान और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे नजर आए थे। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म लाइफ ऑफ पाई में इरफान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.