Bollywood Gossip: भतीजी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं विक्की, फोटो शेयर कर कही ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 01:28:03 PM
Vicky is spending quality time with niece, shared a photo and said this

अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में विक्की ने अपनी भांजी के साथ मस्ती करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखने को मिल रही हैं.

विक्की ने तीन तस्वीरें साझा कीं जिसमें अभिनेता चेक शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई थी. वहीं पिंक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में विक्की की भतीजी क्यूट लग रही हैं. पहली फोटो में विक्की ने मिशु को गले लगाया। दूसरी तस्वीर में, अभिनेता मीशु को समुद्र के किनारे पकड़े हुए है। आखिर में दोनों समुंदर के किनारे प्लेन की तरफ देखते नजर आ रहे हैं.


 
चाचा-भतीजी की मस्ती के फैन्स भी उनके दीवाने हो गए हैं. विक्की ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'चाचू का दिन मिशु के साथ।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अभिनेता 'सैम बहादु



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.