क्रोएशिया से लौटते समय एयरपोर्ट पर Vicky Kaushal हुए ट्रोल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 01:25:14 PM
Vicky Kaushal trolled at airport while returning from Croatia

विक्की कौशल क्रोएशिया में थे जहां वह तृप्ति डिमरी के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं, और टीम एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए क्रोएशिया में थी। जिसे कथित तौर पर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था। फिल्म के सेट से कुछ फोटोज ऑनलाइन लीक हुई थीं। हाल ही में विक्की क्रोएशिया से वापस आए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया था.

 कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद नेटिज़न्स को लगता है कि विक्की कौशल अधिक हैंडसम दिखते हैं


विक्की और कैटरीना पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। एक नेटीजन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, ''कटरीना के  पति बनने के बाद वह और भी हैंडसम दिख रहें  हैं।''
  

अपने लुक को लेकर ट्रोल हुए विक्की कौशल


जहां विक्की के फैंस  उन्हें हॉट कह रहे हैं, वहीं कुछ नेटिज़न्स ने उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल किया। एक नेटिजन ने कमेंट  की, "वह कभी भी अपने कम्फर्ट जोन से  बाहर नहीं आएगा .. वही कार्गो और हुडी वही और बड़ी  दाढ़ी "

 विक्की कौशल की फिल्में


विक्की कौशल की कुछ दिलचस्प फिल्में लाइन में हैं। वह `गोविंदा नाम मेरा`, आनंद तिवारी की अगली, मानुषी छिल्लर के साथ एक `अनटाइटल्ड` फिल्म और सारा अली खान के साथ एक और `अनटाइटल्ड` फिल्म में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.