VIDEO: मुंबई पुलिस ने नसीरुद्दीन शाह को कोविद -19 महामारी के बीच शाम की सैर करने से बचने के लिए कहा

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 01:04:52 PM
VIDEO: Mumbai police asked Naseeruddin Shahah to avoid taking evening walks amid covid-19 pandemic

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. वह आजकल अपना ज्यादा समय घर पर बिता रहे हैं। अब उनके बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, नसीरुद्दीन शाह बीते बुधवार की शाम शाम की सैर के लिए निकले थे लेकिन उन्हें घर लौटना पड़ा. दरअसल मुंबई पुलिस ने उन्हें घर से बाहर न निकलने की मनाही की थी और इसी वजह से वह घर लौट आए थे. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें घर वापस जाते देखा जा सकता है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)


 

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह रोज की तरह टहलने के लिए घर से निकले थे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उनसे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। यह जानने के बाद उन्हें घर लौटना पड़ा। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नसीरुद्दीन सप्ताह में दो से तीन बार घर से बाहर निकल जाते हैं, हालांकि राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मुंबई में लॉकडाउन लगा दिया है. बुजुर्गों को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी जा रही है। पुलिस ने नसीरुद्दीन शाह से भी घर लौटने की अपील की।

फिलहाल नसीरुद्दीन शाह का वायरल वीडियो देख कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने नसरुद्दीन शाह की तारीफ करते हुए लिखा, ''घर लौटने का उनका फैसला सही था. फिलहाल बुजुर्गों का बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आप घर में रहकर ही अपनी सुरक्षा कर सकते हैं.'' साथ ही कई यूजर्स ने अपनी राय भी दी है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.