कब और कहां और कैसे शुरू हुई आलिया-रणबीर की लव स्टोरी, एक्टर ने खुद सुनाया

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 11:28:18 AM
When and where and how did Alia-Ranbir's love story begin, actor narrated himself

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है, लेकिन खबरें हैं कि भट्ट और कपूर के परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। इन सबके बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे इस कपल की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। जी हां, दोनों ने किस तारीख को डेटिंग शुरू की थी? और जहां से इसकी शुरुआत हुई यह बात खुद रणबीर ने बताई। दरअसल, एक वीडियो में खुद रणबीर कपूर यह बताते नजर आ रहे हैं कि आलिया से प्यार किस तारीख को और किस जगह से शुरू हुआ था।

 


 

 

आप सभी को बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टेज पर बात करते नजर आए. दोनों इवेंट में शामिल हुए फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. इस दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से पूछा- 'पहला दिन जब हमने ब्रह्मास्त्र पर काम करना शुरू किया था, वह कब था?' इस पर रणबीर ने आलिया की बात बदली और कहा, 'पहला दिन था हमारी शुरुआत?' यह सुनकर आलिया शर्मा जाती है और अपना मुंह छुपा लेती है। आप देख सकते हैं रणबीर कपूर इसके बाद कहते हैं, '2017, 1 जनवरी, इजराइल, टेल अवीव। और मुझे पता है कि अगले दिन उसने (आलिया) ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। मुझे पता है कि क्योंकि उस फोटो को शेयर करने से 15 मिनट पहले उसने मुझे वह फोटो भेजी थी।'

आप सभी को बता दें कि दोनों का अफेयर 1 जनवरी 2017 को शुरू हुआ था और दोनों की मुलाकात इजरायल के तेल अवीव में हुई थी. यहीं से दोनों एक दूसरे को चाहते थे। वैसे तो रणबीर बचपन से ही आलिया के क्रश थे लेकिन आलिया से पहले रणबीर कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। इस लिस्ट में कैटरीना-दीपिका जैसी बड़ी हस्तियों का नाम है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.