करीना संग काम करना वाइल्ड पिकनिक सा अनुभव: अक्षय

Samachar Jagat | Monday, 25 Nov 2019 11:01:49 AM
Working with Kareena is a wild picnic experience: Akshay

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है करीना कपूर के साथ काम करना वाइल्ड पिकनिक जैसा एक्सपीरियंस होता है।अक्षय और करीना एक बार फिर फिल्म गुड न्यूज से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अक्षय ने बताया कि करीना के साथ काम करना उन्हें हमेशा से काफी पसंद है। अक्षय ने बताया कि करीना के साथ शूटिंग करना पिकनिक मनाने जैसा होता है।

अक्षय ने कहा,‘‘बेबो के साथ फिल्म करना एक वाइल्ड पिकनिक पर जाने जैसा है। वह अपने हर काम को शानदार तरीके से करती हैं। यदि कभी उनसे कोई गलती भी हो जाती है तो वो किसी को इस बात का पता नहीं लगने देती हैं। सिर्फ क्लैप के एक साउंड पर ही वो मम्मी और दोस्त से सिनेमा की एक प्रोफेशनल क्वीन में बदल जाती हैं।

मुझे पता है हमें साथ में देखने के लिए फैन्स काफी इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि गुड न्यूज में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिकायें हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.