Year-Ender 2022 : 2022 में इन बॉलीवुड सेलेब्स की मौत ने किया सबको हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2022 12:02:24 PM
Year-Ender 2022 :Death of these Bollywood celebs in 2022 surprised everyone

2022 कई कारणों से बहुत ही अजीब साल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस साल बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान हुआ। 2022 में हमने कई सेलेब्स को भी खोया। जहां कुछ का उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया, वहीं कुछ की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया। तुनिषा शर्मा, लता मंगेशकर और अन्य, यहां वे हैं जिनका 2022 में निधन हो गया।

लता मंगेशकर


महान गायिका लता मंगेशकर का निधन इसी साल 6 फरवरी को हुआ था। वह 92 वर्ष की थीं। गायिका ने दशकों तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और उन्हें भारत की कोकिला के रूप में जाना जाता था।  
  
दीपेश भान


भाबीजी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान का 23 जुलाई 2022 को निधन हो गया। काम करने के बाद, वह बाहर क्रिकेट खेलने गए और गिर पड़े। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी


एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में गिर पड़े और उनका निधन हो गया। एक्टर ने 11 नवंबर को अंतिम सांस ली। वह सिर्फ 46 वर्ष के थे।  

बप्पी लहरी


महान गायक और संगीतकार बप्पी लहरी का 15 फरवरी 2022 को निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, बप्पी लहरी का 69 वर्ष की आयु में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण निधन हो गया।

 के.के


सिंगर केके, कृष्णकुमार कुनंत एक इवेंट में परफॉरमेंस कर रहे थे। उन्हें बेचैनी होने लगी और उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया। दुर्भाग्य से, उन्हें दिल का दौरा पड़ा और 53 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

वैशाली टक्कर


ये रिश्ता क्या कहलाता है और ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने 16 अक्टूबर 2022 को आत्महत्या कर ली।  

तुनिषा शर्मा


क्रिसमस 2022 से पहले हुआ हादसा, अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा अपने को-स्टार शीजान एम खान के मेकअप रूम में लटकी पाई गईं।  एक्ट्रेस  को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। 27 दिसंबर को अंतिम संस्कार किया गया।  

राजू श्रीवास्तव


पॉपुलर कॉमेडियन और राजनेता राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें कुछ हफ़्ते के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन 21 सितंबर 2022 को उन्होंने अंतिम सांस ली।

सिद्धू मूस वाला


मनसा के जवाहरके गांव में पॉपुलर पंजाबी संगीतकार सिद्धू मूस वाला की हत्या कर दी गई। जब वह अपनी कार में थे तब हमलावरों ने उन्हें सड़क पर गोलियों से भून डाला। यह घटना काफी चौंकाने वाली थी और उसी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया। सिद्धू सिर्फ 28 साल के थे।

विक्रम गोखले


विक्रम गोखले का 26 नवंबर 2022 को निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे। उन्हें कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। बाद में कई अंगों ने काम करना बंद कर देने के कारण उनका निधन हो गया।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.