Singapore में कोविड-19 के 14 नये मामले

Samachar Jagat | Saturday, 24 Oct 2020 07:16:02 PM
14 new cases of Covid-19 in Singapore

सिगापुर।) सिगापुर में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 14 मामले दर्ज किए गए जिनमें से 11 लोग बाहर से आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, इसके साथ ही इस द्बीपीय देश में कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 57,965 हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि नये मामलों में से दो स्थानीय समुदाय के हैं जबकि एक मामला विदेशी कामगारों के रहने के लिए बने डॉर्मेट्री का है।
मंत्रालय ने बताया कि बाहर से आए 1० संक्रमित लोगों को सिगापुर आने के बाद घर में ही रहने का नोटिस (एसएचएन) दिया गया था। सिगापुर में कोरोना वायरस संक्रमण के जो 1० मामले शुक्रवार को दर्ज किए गए वे अमेरिका, बांग्लादेश, रूस, फिलीपीन, स्विट्जरलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और फ्रांस से आए लोग हैं जिन्हें एसएचएन के तहत घर में ही रहने का निर्देश दिया गया था। मंत्रालय ने बताया कि इस समय 52 कोविड-19 मरीजों को अस्तपालों में भर्ती कराया गया है जबकि सामुदायिक पृथकवास केंद्रों में रह रहे 39 संक्रमित ठीक हो गए हैं।

मंत्रालय ने बताया कि शुक्रवार को तीन लोगों को अस्पताल और सामुदायिक पृथकवास केंद्र से छुट्टी दी गई जिन्हें मिलाकर अब तक 57,832 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। इस बीच, सिगापुर में कार्य परमिट पर काम कर रहे एक चीनी नागरिक को मास्क नहीं पहनने और पुलिस को रिश्वत की पेशकश करने का दोषी ठहराते हुए शुक्रवार को चार हफ्ते कैद की सजा सुनाई गई। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.