Bomb Blast : अफगानिस्तान में मस्जिद के भीतर बम ब्लास्ट, 50 लोगों की मौत, धमाके के वक्त मस्जिद में प्रार्थना कर रहे थे लोग, मस्जिद में बिछा लाशों का ढेर

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 05:58:41 PM
Bomb Blast : Bomb blast inside mosque in Afghanistan, 50 killed, people praying in mosque at the time of blast, piles of dead bodies laid in mosque

इंटरनेशनल डेस्क। अफगानिस्तान में आज शुक्रवार को कुंदुज मस्जिद में हुए बम विस्फोट में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई। धमाका इतनी तेज था कि मस्जिद में लाशों का ढेर लग गया। धमाके के बाद मस्जिद परिसर खून से सराबोर हो गई। हर जगह बस खून ही खून और लाशें ही लाशें नजर आ रही थी। वहीं धमाके के बाद लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम तेजी से जारी था। 

 

#UPDATE | At least 50 dead in Afghanistan's Kunduz mosque blast, as per hospital sources: AFP News Agency

— ANI (@ANI) October 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, अफगानिस्तान में हुए इस आतंकी धमाके के बाद लोगों ने बताया कि यह धमाका उस समय हुआ जब लोग दोपहर की प्रार्थना के लिए यहां एकत्रति हुए थे। अफगानिस्तान के उत्तरी प्रांत कुंदुज की सैयद अबाद मस्जिद में धमाका हुआ है। बम धमाके में 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। 

धमाके के बाद स्थानीय प्रशासन ने आतंकी ब्लास्ट की पुष्टि की है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.