काबुल आतंकी हमला: भारत ने की कड़ी निंदा

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 02:33:08 PM
India condemned Kabul double attack

नई दिल्ली। भारत ने काबुल में हुए दोहरे आतंकी हमले की आज कड़ी निंदा की और हिंसा में शामिल आतंकवादियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए अफगानिस्तान के साथ मिलकर काम करने का अपना संकल्प दोहराया। 

विदेश मंत्रालय ने यहां एक बयान में कहा, भारत आतंकवादी हिंसा का शिकार रहा है और वह अफगानिस्ता के लोगों के दर्द और पीड़ा को समझता है। मंत्रालय ने कहा, हम हिंसा में शामिल आतंकवादियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए अफगानिस्तान के साथ मिलकर काम करने का अपना संकल्प दोहराते हैं।

विदेश मंत्रालय ने कल के हमले में हुई लोगों की मौत और संपत्ति के नुकसान पर अफगानिस्तान की सरकार और लोगों के प्रति संवेदना भी प्रकट की। बयान में कहा गया, हमें पूरी उम्मीद है कि हमले में घायल हुये लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। 

अफगानिस्तान की राजधानी में बुधवार की दोपहर को दोनों हमले हुए। पहले हमले में, एक आत्मघाती हमलावर ने पश्चिमी काबुल में एक थाने को निशाना बनाया। विस्फोट के बाद पुलिस और कई हमलवरों के बीच गोलीबारी हुई। दूसरा हमला पूर्वी काबुल में हुआ जहां हमलावर ने खुफिया सेवा के कार्यालयों के बाहर विस्फोट किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.