US के अस्पताल में तीन चिकित्साकर्मियों पर चाकू से हमला

Samachar Jagat | Saturday, 04 Jun 2022 10:07:29 AM
Knife attack on three medical workers in US hospital

लॉस एंजिलिस :  अमेरिका के सदर्न कैलिफोर्निया में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने एक अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तीन लोगों पर चाकू से हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अधिकारी ड्रेक मेडिसन के मुताबिक, हमलावर शाम चार बजे से कुछ ही समय पहले सैन फर्नांडो वैली स्थित 'एनसिनो हॉस्पिटल मेडिकल सेंटर’ पहुंचा।

उन्होंने बताया कि ''हमलावर ने कम से कम दो या तीन चिकित्साकर्मियों पर चाकू से हमला किया’’ और फिर करीब एक घंटे तक अस्पताल के भीतर रहा। दमकल अधिकारियों के अनुसार, तीन पीड़ितों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। मेडिसन ने कहा, ''वह अस्पताल से भाग नहीं रहा है। ऐसा लगता है कि वह एक हिस्से में छिपा हुआ है’’ और अधिकारी ''उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं।’’ इससे दो दिन पहले एक बंदूकधारी ने ओकलाहोमा के टुलसा स्थित एक अस्पताल में चार लोगों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.