Richa Chadha, पायल घोष ने विवाद सुलझाया, सहमति की शर्तें दाखिल कीं

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Oct 2020 05:46:02 PM
Richa Chadha, Payal Ghosh settle dispute

मुंबई। अभिनेत्री रिचा चड्ढा और पायल घोष ने बंबई उच्च न्यायालय को बुधवार को बताया कि उन्होंने आपसी विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तों को दाखिल किया है जिसके तहत घोष ने चड्ढा के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लिया और माफी मांगी है।

गौरतलब है कि चड्ढा ने पिछले सप्ताह घोष पर ''गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान’’ देने के आरोप में मानहानि का मामला दाखिल किया था साथ ही क्षतिपूर्ति के तौर पर हर्ज़ाने की मांग की थी। घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया था और इस मामले में चड्ढा सहित दो महिलाओं का नाम भी लिया था।

घोष के वकील नितिन सतपुते ने न्यायमूर्ति ए के मेनन को बताया कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है और इस संबंध में एक अर्जी दाखिल की है। घोष ने वचनपत्र में कहा वह उस बयान को वापस ले रही हैं जो उन्होंने चड्ढा के खिलाफ दिया था और माफी मांगती हैं।

सतपुते ने उच्च न्यायालय में कहा,''दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और हर्ज़ाने के तौर पर धन की कोई मांग नहीं की जाएगी। वहीं चड्ढा के वकील वीरेन्द्र तुल्झापुरकर और सवीना बेदी ने भी बताया कि मामला सुलझा लिया गया है। न्यायमूर्ति मेनन ने इसे स्वीकार किया और घोष के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.