मासिक भविष्यवाणी: 28 जनवरी से 28 फरवरी तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

Samachar Jagat | Monday, 27 Jan 2020 12:54:00 PM
1679702184736579

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

नए अवसर आपके सामाने हैं हालाँकि अगर अभी आप बिलों या धन के बारे में चिंतित हैं तो उसे महसूस नहीं कर पाएंगे। ब्रेक लें और कुछ समय घर से बाहर बिताऐं या किसी शो का मज़ा लें। रिश्तेदार या ससुराल वाले ज़रूरत के समय आपसे मदद मांग सकते हैं। उन शिक्षा संबंधी अवसरों के लिए तैयार रहें जो अभी आपको मिलने वाले हैं। यह आपके कौशल को निखारने और कुछ नया सीखने में मददगार हो सकते है। बातचीत अभी महत्वपूर्ण है और आत्म अभिव्यक्ति, लिखित या कुछ अन्य रूपों से आपको महत्वपूर्ण चीज़ों के संपर्क में आने में मदद कर सकती है।यह तो आप देख ही चुके की आकस्मिक प्रवृति पर आधारित फैसले कई बार सही साबित नही हुए हैं,इसीलिए यह जरूरी है कि आप अपने फैसले तर्क की कसौटी पर कसकर ही करें ǀ

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपका ध्यान उन लोगों पर होगा जो आपके दिल के करीबी हैं। आप अपने करियर, उपलब्धियों और बौद्धिक गतिविधियों पर भी नजर रखेंगे और जानेंगे कि कैसे आप प्रियजनों और परिवार को प्रभावित कर सकते हैं। धन सम्बन्धी मामलों को निपटाने में आप दिलचस्पी रखते हैं और उधार, खरीद-फरोख्त इस समय आपके लिए चिंता का विषय है। आपका विचार अपने परिवार को सुख सुविधा प्रदान करने के लिए अधिक धन का प्रबंध करने का है।ऐसा करना और भी जरूरी है क्योंकि कोई ऐसा है जो आपका करीबी होते हुए भी आपके खिलाफ साजिश कर रहा है ǀअगर एक बार आप सोच समझकर कोई फैसला ले लें तो उसे कार्यान्वित करने में हिचकिचाएं नही ǀ

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

ज़मीन या सम्पत्ति की समस्याओं को हल करने में व्यस्त होने के कारण आपकी एक छोटी यात्रा की योजना अभी कठिन या विस्तृत हो सकती है। बैठकों और प्रदर्शन में आप कमाल करने वाले हैं क्योंकि आपके पास जो भी साधन उपलब्ध हैं आप उनसे संचार करते हैं। ज़ोखिम भरे कार्यों को नज़रअंदाज़ करें, खासतौर पर अगर आप भुगतान या मुआवज़े का इंतजार कर रहे हैं। वाहन या घर की मरम्मत में सहायता के लिए कोई देखभाल करने वाली या मां के समान स्त्री आपको बुला सकती है। अपने या अपने पार्टनर के परिवार के साथ काम करते समय जितना हो सके उदार बने।आप का निशाना तीर पर जाकर लगेगा और आपने जो चाहा था वो आपको मिलेगा । बस आप अपना धैर्य बनाए रखें क्यों की आपके बैठने की जगह में परिवर्तन आ सकता है या आपको एक नयी जगह पर कार्य करना पड़ सकता है ।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो आपके सबसे नजदीकी हैं। आपका घर और परिवार के साथ आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। हालाँकि यह समय निजी मामलों के लिए सही नहीं है। ऐसा लगता है कि यदि आप इस हफ्ते अधिक खर्च करते हैं, तो यह आपके घर के नवीकरण या मुरम्मत के लिए होगा। जिन लोगों के साथ आप रहते हैं और प्यार करते हैं, वे आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण हैं। ध्यान रखें, आपको अपनी जड़ों के सम्पर्क में रहने के लिए बहुत दूर नहीं जाना है; बस वहीँ ध्यान दें जहाँ आप रहते हो! आपकी धारणा के विपरीत इस नए कार्यालय में आपके आत्मविश्वास और स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन करने की क्षमता को बढ़ावा मिलेगा ।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.